राकेश चतुर्वेदी,भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ली कुंडलपुर पंच कल्याण गजरथ महोत्सव के संबंध में बैठक लेकर आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

16 फरवरी से 24 फरवरी तक पंच कल्याण गजरथ महोत्सव के तहत पंचकल्याण गजरथ महोत्सव एवं बड़े बाबा का महामस्तिकाभिषेक होगा। बैठक में पीएस मुख्यमंत्री, पीएस ऊर्जा विभाग, पीएस नगरीय विकास और पीएस पीडब्ल्यूडी और अन्य अधिकारी भी शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, पूर्व मंत्री जयंत मलैया सहित सागर कमिश्नर, आईजी और दमोह प्रशासन बैठक में वर्चुअली शामिल हुए।

Read More : वेलेंटाइन-डे पर सगाई टूटने का बदला: दिनदहाड़े युवती की अपहरण की कोशिश, कार की डिक्की में डाल रहे थे बदमाश, राहगीरों ने पकड़कर की जमकर पिटाई 

मुख्यमंत्री ने दिए ये निर्देश
सीएम शिवराज ने पहुंच मार्ग, पानी, यातायात, बिजली, स्वच्छता, आवास और स्वास्थ्य सुविधाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए है। प्रतिदिन दिन में दो बार 20 लाख लीटर पानी की व्यवस्था की जाए। कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई के लिए 500 कर्मचारी, 25 चलित शौचालय और 10 नग बड़े कंटेनर की व्यवस्था करने कहा। कुंडलपुर क्षेत्र से लगे 8 नगरों में 9298 टैंपरेरी आवास व्यवस्था, दमोह में 200 छोटे घरों में ठहरने की व्यवस्था की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus