नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक सीरियल स्नेचर ने दिल्ली पुलिस की हिरासत से भागने का असफल प्रयास किया और इस दौरान एक पुलिस कॉन्स्टेबल को गोली मार दी. आरोपी की पहचान नरेला निवासी 22 वर्षीय फैजल के रूप में हुई है. पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर जिला) बृजेंद्र यादव ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को जांच के दौरान एक मोबाइल की बरामदगी के लिए पुलिस कर्मचारियों की हिरासत में पॉकेट-14, सेक्टर ए-5, नरेला ले जाया गया. फोन उसके द्वारा छीन लिया गया था.

शर्मनाक: दिल्ली में 87 साल की बुजुर्ग से रेप, जांच में जुटी पुलिस

 

डीसीपी ने बताया कि आरोपी फैसल ने भागने की कोशिश की और कॉन्स्टेबल की सर्विस पिस्टल छीन ली. उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. गोलीबारी में कॉन्स्टेबल विक्रम घायल हो गया. उनके दाहिने हाथ में गोली लगी है. डीसीपी ने कहा कि पुलिस पार्टी ने भी उन्हें चेतावनी देने के लिए गोलियां चलाईं, लेकिन वह नहीं रुका. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की.

 

आरोपी की भी बाईं जांघ में लगी गोली

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भागने से रोकने और खुद को बचाने के लिए पुलिस ने भी उसकी ओर गोली चलाई और एक गोली आरोपी की बाईं जांघ में जा लगी. घायल आरोपी फैसल और कॉन्स्टेबल विक्रम को तुरंत एसएचआरसी अस्पताल ले जाया गया.
अधिकारी ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है और आरोपी के साथियों की तलाश की जा रही है.