बीडी शर्मा, दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिला अस्पताल के सामने बीती रात जमकर हंगामा हुआ. बड़ी बहन की जहर खाने से मौत होने पर  मृतका की छोटी बहन ने जीजा की जमकर पिटाई कर दी. मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मृत महिला हेमवती पटेल की बहन प्रियंका कुशवाहा ने अपनी बहन की मौत का जीजा को जिम्मेदार मानते हुए पुलिस के सामने उसे पीट दिया. मौजूद लोग और पुलिस बीच बचाव करती रही.

MP में 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुले स्कूल, लेकिन बच्चों की उपस्थिति रही कम, सता रहा कोरोना का डर!

मृतिका की बहन प्रियंका ने बताया कि उसकी हेमवती पटेल बहन की शादी फुटेरा निवासी गोविंद पटेल के साथ 3 साल पहले हुई थी. उस समय लॉकडाउन होने के कारण शादी में कोई सामान नहीं खरीद पाए थे. पिता ने कर्ज लेकर जीजा के परिवार वालों को 5 लाख रुपए कैश और एक लाख के सामान दिए थे. इसके बाद भी बहन के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

दिग्विजय सिंह ने किया वेलेंटाइन-डे विश, पुलवामा हमले की बरसी का हवाला देते हुए बीजेपी ने साधा निशाना, बोली- आपकी आयु तो अब वानप्रस्थ की है

मृतक की बहन ने बताया कि उसकी बहन शुरू में गर्भवती थी, लेकिन उस समय गर्भपात हो गया था. वह दोबारा प्रेग्नेंट नहीं हो रही थी, जिससे ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. इसी प्रताड़ना के कारण उसकी बहन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

MP के 1419 निजी स्कूलों की मान्यता रद्दः नियमों का पालन नहीं करने पर की गई कार्रवाई, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने सरकार पर लगाया मनमानी का आरोप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus