शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी में बढ़ते अपराध के बीच आज ही रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी थाना प्रभारियों सहित राजपत्रित अधिकारीयों की मीटिंग लेकर बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए थे. जिसके बाद राजधानी में देसी कट्टा लहराने वाले आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने 2 दहशतगर्दों को गिरफ्तार कर अवैध देसी कट्टे को जब्त किया है.

बीते दिन गोगांव क्षेत्र में एक्टिवा सवार 2 युवक देसी कट्टा लहरा रहे थे. इस दौरान युवक अपना वर्चस्व बनाने के लिए इलाके के लोगों को देसी कट्टा से डरा धमका रहें थे. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलते ही, मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को तत्काल हिरासत में लिया. आरोपियों ने पूछताछ में देसी कट्टे का कोई वैध दस्तावेज नहीं होने की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- जीजा की चप्पल से पिटाईः बहन ने जहर खाकर की आत्महत्या, नाराज साली ने बीच सड़क पर पीटा, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रोहित उइके और सतीश यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपियों ने कट्टे का कोई दस्तावेज पेश नहीं किया है. देसी कट्टा कहां से आया, किस माध्यम से लाया गया है. इस सबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.