सुप्रिया पांडेय/शिवम मिश्रा, रायपुर। राजिम पुन्नी मेला जा रही भिलाई की महिलाएं अभनपुर में केंद्री के पास दुर्घटना का शिकार हो गईं. तेज रफ्तार वाहन के डिवाइडर से टकराने से छह महिलाओं की मौत हो गई, वहीं ड्राइवर समेत पांच गंभीर रूप से घायल हैं.

जानकारी के अनुसार, भिलाई के सुभाष नगर के रहने वाले महिलाएं गाड़ी में राजिम में पुन्नी मेला में शामिल होने जा रही थीं. अभनपुर में केन्द्री के पास तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं दुर्घटना में घायल 6 महिलाओं और 1 ड्रायवर को गंभीर हालत में मेकाहारा रेफर किया गया है, जहां के दौरान दो और महिलाओं की मौत हो गई. मृतकों में सुचित्रा, काजल, सविता दास, रीना दास, रीना चौधरी और अर्चना मोला शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : खड़े ट्रक में पीछे से भिड़े बाइक सवार, मौके पर 2 की मौत, 1 गंभीर रुप से घायल

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना की मृत्यु पर जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर जिले के अभनपुर केंद्री के पास कार दुर्घटना में 6 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.