सुप्रिया पांडेय, रायपुर। बढ़ते बीमारियों के इस दौर में आज कल लोग सलाह के आधार पर गलत दवा का सेवन कर लेते हैं. अनजाने में ही सही पर मरीज अपने स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर लेते है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि रायपुर में अपोलो क्लीनिक के जरिए मरीजों को 25 से ज्यादा विशेषज्ञों की सलाह मिलेगी. जिससे वे बेहतर उपचार करा पाएंगे.

अपोलो क्लीनिक के डायरेक्टर कैलाश खेमानी ने बताया कि हमारे यहां ओपीडी की सुविधा उपलब्ध है, यहां 25 से ज्यादा डॉक्टरों की टीम होंगी, जो मरीजों को बेहतर सलाह देगी. आजकल ज्यादातर मरीजों को सलाहकार की जरूरत होगी है, क्योंकि गलत दवा और जानकारी से मरीज की जान को भी खतरा हो सकता है.

हर अस्पताल में हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध नहीं होती, लेकिन यहां एक ही छत के नीचे सारे डॉक्टर्स मिलेंगे. हमारे पास 25 से ज्यादा डॉक्टर हैं, जिसमें से 8 डॉक्टर डीएम हैं. हैदराबाद से भी हमारा लिंक है, जहां से हर हफ्ते एक डॉक्टर आएंगे.

अपोलो क्लीनिक के दूसरे डायरेक्टर जसपाल बामरा ने बताया कि जिस अस्पताल में मरीज भर्ती हैं, वो वहीं रहेंगे, लेकिन उसे बेहतर सलाह अपोलो क्लीनिक द्वारा दी जाएगी. इस अस्पताल में फीस भी ज्यादा नहीं है. मरीजों को नार्मल फीस ही देनी होगी.

यहां पर सीनियर डॉक्टर्स परामर्श के लिए उपलब्ध है. शहर का बेस्ट परामर्श यहां मिलेगा, क्लीनिक में ह्रदय, पेट, मस्तिस्क, रक्त, मधुमेह, किडनी, मूत्र रोग, स्त्री रोग, शिशु रोग विशेषज्ञ, चर्म रोग, दंत चिकित्सा, छाती रोग, हड्डी रोग, नाक-कान-गला, मानसिक रोग, कैंसर रोग, गठीया बात, किमो थैरेपी संबंधी बीमारियों की जानकारी दी जाएगी.

 

https://youtu.be/CzeZvRRkHwo

 

Read more : India Has the Second Highest Crypto Users Globally