उज्जैन, पन्ना। मध्य प्रदेश में माफिया- बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में उज्जैन जिला प्रशासन ने पवासा थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर बदमाश रवि पाल के अवैध मकान को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया. इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद था. 

इसे भी पढ़ें- फूलसिंह बरैया के बिगड़े बोलेः लाला लाजपत राय को बताया पिछड़ा वर्ग का विरोधी, शहादत पर भी की आपत्तिजनक टिप्पणी

बदमाश रवि पर अलग-अलग थानों में 14 केस दर्ज हैं, इसमें हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट जैसे कई गंभीर अपराध शामिल है. नगर निगम भवन अधिकारी अनिल कुमार जैन ने बताया कि आरोपी के पिता ने अवैध रूप से मकान बनाया था. आरोपी पर कई प्रकरण पुलिस में दर्ज है. जिसको लेकर अवैध मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें- रिश्ते शर्मसारः ससुर ने बहू के हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

अवैध रेत परिवहन करते डंपर जब्त

इधर, पन्ना में अवैध रेत परिवहन करते हुए पुलिस ने एक डंपर को पकड़ा गया. वाहन कांग्रेस नेता के रिश्तेदार का बताया जा रहा है. बड़ी बात यह है कि कुछ दिन पहले ही दिग्विजय सिंह ने अजयगढ़ की रेत खदानों का जायजा लिया था. अवैध रेत उत्खनन और परिवहन को दिखाने कांग्रेस के नेता उन्हें लेकर पहुंचे थे, लेकिन अवैध रेत खनन में कांग्रेस नेता खुद लिप्त पाए गए हैं. वहीं खनिज मंत्री का कहना है कि चोरों का काम सिर्फ चोरी करना है. भाजपा की सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही थी. इस मामले पर अब दिग्विजय सिंह अपना बयान दें.

इसे भी पढ़ें- ‘साहब पत्नी सुंदर है इसलिए मेरे साथ नहीं रहना चाहती’: ससुराल गया तो उसके घरवालों ने पीटा, SP से युवक ने कहा- सर मुझे मेरी पत्नी वापस चाहिए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus