मुंबई. एक्टर Farhan Akhtar और Shibani Dandekar अब ऑफिशियली एक दुसरे के हो गए हैं. 19 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के कई वीडियोज और फोटोज सामने आए हैं. सामने आए सभी वीडियो में से एक वीडियो ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर लिया है. ये वीडियो Hrithik Roshan का है. जिसमें एक्टर धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सैनेरीटा गाने पर किया जोरदार डांस

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Hrithik Roshan और फरहान अख्तर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के गाने सैनेरीटा पर मस्ती से थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन इतना जोरदार डांस कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि Hrithik Roshan इस शादी किसी की और महफिल कोई ले गया.

इसे भी पढ़ें – Hair loss Problem : इन 5 कारणों की वजह से झड़ने लगते हैं बाल, इन चीजों के इस्तेमाल से खत्म हो जाएगी ये समस्या … 

फरहान ने दिया ऋतिक का साथ

खास बात है कि इस वीडियो में Hrithik Roshan के साथ दुल्हा बने फरहान अख्तर ने भी लगातार डांस किया हैं. यहां तक कि एक स्टेप जब ऋतिक भूल जाते हैं, तो वो फरहान से पूछते हैं. Hrithik Roshan को स्टेप करके बताते हैं और फिर से दोनों जमकर सैनेरीटा गाने पर थिरकने लगते हैं.

https://www.instagram.com/p/CaM2YmaNAvr/

फैंस को पसंद आ रही दोनों की केमिस्ट्री

फरहान अख्तर की शादी के मौके पर इन दोनों सितारों के धमाकेदार डांस वीडियो को देखकर फैंस भी खुश हो गए. यहां तक कि वो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – ब्रम्ह मुहूर्त में अभी भी सभी के कष्टों को देखने आते हैं देवर्षी नारद, प्रसन्नता के लिए करना चाहिए पूजा, जानिए क्या है पूजा की विधि और उपाय … 

अनोखे ढंग से Farhan और Shibani ने की शादी

बता दें कि Farhan Akhtar और Shibani Dandekar एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से की है. इस शादी की खास बात यह है कि इन दोनों ने शादी ना हिंदू रिवाज से ही और ना ही निकाह किया. फरहान और शिबानी ने Vow और रिंग सेरेमनी कर एक दूसरे के साथ सात जन्म तक देने की कसम खाई है.

4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे Farhan और Shibani 

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar एक दूसरे को बीते 4 साल से डेट कर रहे हैं. आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ कभी वकेशन की तो कभी एक साथ की पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.