हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में डकैती की बड़ी साजिश करते हुए पांच लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों के पास से पुलिस ने डकैती में इस्तेमाल करने वाले औजार भी जब्त किया है। इसी तरह शहर की नारकोटिक्स पुलिस ने एक युवक को लाखों रुपए की एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार तेजाजी नगर पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास लूट करने में इस्तेमाल करने वाले घातक औजार जैसे सब्बल और चाकू भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों में प्यारे सिंह, लोकेश चौहान, वासुदेव, कृपाल सिंह और समय थापा शामिल हैै।  बताया जाता है कि पकड़े गए सभी आरोपियों पर इंदौर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। सभी आरोपी आदतन बदमाश बताए जाते हैं। पकड़े गए आरोपियों से तेजाजी नगर पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

 Read More : MP में भ्रष्ट कर्मचारियों का बोलबालाः सहायक ग्रेड-3 कर्मी 5 हजार और लेखापाल 25 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार, इधर देवास में EOW की टीम ने सहकारी समिति प्रबंधक के ठिकानों पर मारा छापा

इधर नारकोटिक्स पुलिस ने लोहा मंडी क्षेत्र से 160 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक इंदौर के ग्रीन पार्क कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी से जब्त एमडी ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय कीमत 16 लाख रुपए आंकी गई है। यह कार्रवार्ई इंदौर नारकोटिक्स पुलिस ने की है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus