चंडीगढ़। पंजाब में फगवाड़ा-नवांशहर नेशनल हाईवे पर बाइक सवार लुटेरों ने एक ड्राइवर को गोली मार दी और कार लूटकर फरार हो गए. कार सवार जसपाल को गंभीर हालत में बंगा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे नवांशहर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना बेहराम पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की. अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है.

 

घायल ड्राइवर की हालत गंभीर

थाना बेहराम के SHO गुरदयाल सिंह ने बताया कि जालंधर के गोराया थाना क्षेत्र के पट्टी जागीर निवासी जसपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ब्रेजा कार PBX-2080 में सवार होकर फगवाड़ा से नवांशहर की ओर जा रहा था. जब वो बेहराम टोल प्लाजा से थोड़ा आगे आया, तो एक बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे और अपनी बाइक को उसकी कार के आगे लगा दिया. इस कारण से उसे कार रोकनी पड़ी. इसके बाद एक युवक जबरदस्ती उसकी कार में घुस गया. वे उससे लूटपाट करने लगे. उसने विरोध किया तो युवकों ने गाड़ी में रखी उसकी पिस्तौल झपट ली. इसके बाद युवकों ने उसे छाती, गर्दन के पास और पांव में गोली मार दी. उसे कार से नीचे पटककर वे कार लेकर फरार हो गए.

चंडीगढ़ में सोमवार से बिजली गुल, अस्पतालों में नहीं हो पाया ऑपरेशन, मदद के लिए बुलानी पड़ी आर्मी, हड़ताली कर्मचारियों को हाईकोर्ट की फटकार

 

आरोपियों का कोई सुराग नहीं

स्थानीय लोगों ने उसे बंगा के अस्पताल में पहुंचाया. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. SHO गुरदयाल ने बताया कि पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हैं और लुटेरों की तलाश जारी है.