मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Sridevi की आज 24 फरवरी को चौथी डेथ एनिवर्सरी है. Sridevi की डेथ एनिवर्सरी पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है. उनकी बेटी Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही Boney Kapoor भी समय-समय पर श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

बता दें कि Khushi Kapoor ने अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें खुशी बचपन में अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.खुशी फोटो में बेहद खुश नजर आ रही हैं और मां-बेटी की ये फोटो बेहद प्यारी लग रही है. खुशी ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने सफेद हार्ट इमोजी बनाकर मां को याद किया है.

इसे भी पढ़ें – आप भी घर पर ट्राई करें ये स्पेशल कढ़ी, जिसमें दही का नहीं होता कोई काम, जानें बनाने का तरीका … 

खुशी के अलावा Janhvi Kapoor ने भी मां के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने आपके बिना जितने साल बिताए हैं, उससे ज्यादा आपके साथ बिताए हैं. लेकिन मुझे इस बात से नफरत है कि एक और साल आपके बिना बीता. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं मम्मा, क्योंकि यही एक बात मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है.

https://www.instagram.com/p/CaWTmuTPfol/

बात करें खुशी के करियर की तो वह डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में Suhana Khan और Agastya Nanda के भी काम करने के चर्चे हैं. कुछ दिनों पहले ही तीनों को एक डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था. खुशी की बहन पहले ही बॉलीवुड हीरोइनों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकीं हैं. Janhvi Kapoor ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था. श्रीदेवी अपनी बेटी का बॉलीवुड डेब्यू देखने को बेताब थीं लेकिन इससे पांच महीने पहले ही उनका निधन हो गया था.

इसे भी पढ़ें – ‘द फेम गेम’ सीरीज में नजर आएंगी माधुरी दीक्षित, अपने किरदार को लेकर किया बात … 

बता दें कि श्रीदेवी दुबई में एक मैरिज फंक्शन में हिस्सा लेने गई थीं. लेकिन वहां से फिर जिंदा नहीं लौटीं और उनके निधन की खबर ने फैंस को तगड़ा झटका दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. वह केवल 54 साल की थीं. वह बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार थीं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था.