रेनु अग्रवाल,धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. आयशर वाहन ने एक के बाद एक तीन बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी. उसके बाद सड़क किनारे पलट गया. वाहन में प्लास्टिक पाइप लदा हुआ है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक सरदारपुर बदनावर रोड पर सीमेंट फैक्ट्री के पास यह हादसा हुआ है. बदनावर की ओर से आ रहे आयशर वाहन क्रमांक एमपी 09 जीएफ 3121 ने तीन बाइक सवारों को रौंद दिया. एक बाइक सवार वाहन के नीचे दब गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

सरकारी नौकरी: UPSC, फिल्म और टेलीविजन में 33 पदों पर निकाली भर्ती, 1 लाख से अधिक होगी सैलरी

इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर, दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. तीसरे बाइक सवार का सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. उनके परिजनों की हादसे की सूचना दे दी गई है.

दृश्यम की तर्ज पर एक और हत्या: पति नशे में करता था मारपीट, इसलिए पत्नी और बेटे ने 2 दोस्तों के साथ कर दिया मर्डर, शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर घर में दफन कर दी लाश

मरने वालों की पहचान निर्भय सिंह (45 वर्ष) निवासी आनंद खेड़ी और केसुराम मारू (45 वर्ष) सरदारपुर निवासी के रूप में हुई है. वहीं एक घायल युवक का नाम पता नहीं चल सका है. उसका सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है. पुलिस अभी उसका बयान नहीं ले पाई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus