शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी से लगे ग्राम पलौद में मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा को सम्मानित किया गया है. पलौद में ग्रामीणों ने  मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा के कामकाजों से खुश होकर सम्मानित किया है. गांव में असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई से खुश ग्रामवासियों ने सम्मानित कर गांव में शांति लाने के लिए आभार जताया है. 

 

ग्राम पंचायत पालौद निवासी सूरज साहू ने बताया कि गांव मे लंबे समय से असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता था. असमाजिक तत्व गांव में अवैध दारू तस्करी, गांजा नशा समेत कई अपराधों में संलिप्त रहते थे, जिसके चलते पूरे गांव में अशांति का माहौल बना रहता था. महिलाओं को डर बना रहता था.

इसके बाद ग्राम पंचायत के सदस्य, सरपंच के साथ हम सब थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा के पास आकर पूरे स्तिथि को संज्ञान में लाए थे. मंदिर हसौद थाना प्रभारी के जानकारी में आते ही ग्राम में तत्काल असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

शराब, जुआ और गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा गया. गांव में अब शांति का माहौल है, जिसके बाद आज धन्यवाद ज्ञापित करने पूरे गांव के लोगों ने श्रीफल और शॉल के साथ उनका सम्मान किया है.

मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने कहा कि इलाके में शांति का माहौल बनाए रखने में पूरे गांव वालों की अहम भूमिका रही है. समय-स्काई पर असमाजिक तत्वों के अपराधों को थाना आकर संज्ञान में डाला गया है, जिससे उनपर वैधानिक कार्रवाई की गई. आगे भी कार्रवाई करते रहेंगे. हर किसी को सुरक्षित रखना हमारा फर्ज है.

Read more : India Has the Second Highest Crypto Users Globally