कपिल शर्मा, हरदा। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक ओर लोगों के घर बड़ी से बड़ी चोरी हो जाए तब भी मामला दर्ज नहीं होता लेकिन जब बात न्यायाधीश की आए तो सायकल चोरी का मामला भी दर्ज हो जाता है। मामला यह  है कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के घर से कोई अज्ञात चोर 22 फरवरी को साइकिल चुरा ले गया। जिस पर न्यायाधीश के कर्मचारी द्वारा सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया।

शहर के नेहरू पार्क के पास किराए के मकान में रहने वाले अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप राठौर के घर से साइकिल चोरी हो गई। न्यायाधीश के बंगले पर ड्यूटी करने वाले कर्मचारी रोहित पुत्र चंद्रकांत चौहान निवासी श्यामा नगर ने सिटी कोतवाली थाने में न्यायाधीश के घर से साइकिल चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More : एमपी में प्रशासन बेलगामः जनता तो जनता यहां मंत्री के फोन नहीं उठाते अधिकारी, बैठक में छलका दर्द

रोहित ने पुलिस को बताया कि वर्तमान में उसकी ड्यूटी अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के घर पर लगी हुई है। गत 22 फरवरी को मकान के पोर्च में लाल रंग की साइकिल रखी हुई थी शाम को जब ड्यूटी से घर आया तो उसने देखा की पोर्च में साइकिल नहीं है। आसपास तलाश करने पर साइकिल नहीं मिली जिसके बाद उसने सिटी कोतवाली थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus