आशुतोष तिवारी, जगदलपुर। 13 महीने पुरानी आरटीओ कार्यालय में विरोध-प्रदर्शन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष सहित अन्य तीन भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में एट्रोसिटी एक्ट के तहत भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई थी. भाजपा के बड़े नेताओं ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कांग्रेस पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के अलावा रवि कश्यप व रघु सेठिया को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए कोतवाली ले गई. इनकी गिरफ्तारी 17 जनवरी 2021 को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) के आड़ावाल स्थित दफ्तर में घुसकर हंगामा करने, अधिकारी के कक्ष में उनकी नाम पट्टिका पर कालिख पोतने को लेकर दर्ज रिपोर्ट कर की गई है.

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री किरण देव ने इस गिरफ्तारी पर कहा कि प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर कांग्रेस की महिला पार्षद ने लोगों से 25 – 25 हजार रुपए लेकर ठगी की थी, जिसका भारतीय जनता पार्टी लगातार विरोध कर रही थी. मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. मामले में राज्यपाल से भी शिकायत की गई थी. दूसरी तरफ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धर्म लाल कौशिक ने इस मामले में विधानसभा सत्र में सवाल भी पूछा था.

इसे भी पढ़ें : हिन्दी गानों पर लिप सिंक कर सोशल मीडिया पर छाए तंजानिया के भाई-बहन, पीएम मोदी भी हुए मुरीद… 

किरण देव ने आरोप लगाया कि विवाद से बचने के लिए कांग्रेस की सरकार ने आनन-फानन में पार्षद को गिरफ्तार करने का ढोंग किया. वहीं जब न्यायालय द्वारा पार्षद को जमानत नहीं दी गई तब उसे कोरोना पॉजिटिव बता दिया गया. किरण देव ने पूरे मामले में कांग्रेस पर ओछी और बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया, जिसके तहत रविवार सुबह आनन-फानन में भाजपा के नेताओं को पुराने मामले में गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है.