हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर के पांच सितारा होटल में डकैती की साजिश करते पांच आरोपियों को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से खजराना पुलिस पूछताछ में जुटी है।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने लिस्टेड बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांच सितारा होटल द पार्क में डकैती की साजिश करते पांच आदतन अपराधियों को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से दो जिंदा कारतूस, लोहे की रॉड, चाकू हथौड़ा सहित चोरी की एक मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों के इंदौर के विभिन्न थानों में चोरी डकैती और लूट के मामले दर्ज हैं। पकड़े गए सभी आरोपी खजराना थाना क्षेत्र के निवासी हैं इसके नाम अकरम, फिरोज, रफीक, सलमान, मोहसिन है।

Read More :युवक की संदिग्ध मौतः होटल के कमरे में मिली लाश, महिला मित्र के साथ होटल आया था युवक, इधर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, गिरफ्तार 

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। शहर के थाटीपुर थाना इलाके में देर रात हुई लूट के एक मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, नगदी और घटना में उपयोग की गई गाड़ी भी बरामद किया है।

बताया गया है कि देर रात चंद्रा हॉस्पिटल के पास रहने वाले वकील सिंह अपने घर से नेहरू कॉलोनी जा रहे थे तभी बीच रास्ते में दोनों आरोपियों द्वारा उनसे उनका मोबाइल और नगदी लूट ली थी। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में जुट गई और ग्वालियर के बस स्टैंड इलाके से दोनों आरोपियों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी पर पूर्व से ही 4 अपराध पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिससे लूट की अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सकता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus