दिल्ली. अक्सर प्यार में अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उनके लिए तोहफे लेते हैं. खासकर अपने पार्टनर के लिए कोशिश करते हैं कि उन्हें एक यादगार तोहफा दें. दुनिया में एक से बढ़कर एक मिसाले हैं. जो अपने-अपने प्यार के लिए मशहूर है, लेकिन कुछ लोग अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ ऐसी अजीब हरकत कर जाते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है.

इंडोनेशिया के एक अमीर शख्स ने पार्टनर को एक एटीएम मशीन ही गिफ्ट कर दिया. आज के समय में जहां ज्यादातर लोग कैशलेस हो रहे हैं, वहीं इस शख्स ने गिफ्ट में एटीएम ही दे दिया.

इसे भी पढ़ेंः CRIME BREAKING: आरपीएफ ने 16 साल पुराने वारंटी को किया गिरफ्तार, लोहा चोरी मामले में 2006 से था फरार

उसका मानना था कि उसकी पत्नी को पैसे की कमी नहीं होनी चाहिए. इंडोनेशिया में रहने वाले रफी अहमद ने अपनी पत्नी नागिता स्लाविना को उसके जन्मदिन पर एटीमएम मशीन ही गिफ्ट कर दिया. ये दोनों एक सेलिब्रिटी हैं.

इसे भी पढ़ेंः इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा IPL का पहला मुकाबला! फैंस को मिल सकती है एंट्री…

रफी ने अपने इस यूनिक गिफ्ट का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस यूनिक गिफ्ट को देखने के बाद लोग दंग रह गए. उनकी पत्नी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ये गिफ्ट उनके लिए लाया गया है. जब उसने एटीएम से पैसे निकाले तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा.

इसे भी पढ़ेंः BREAKING: महिला की चाकू से गोदकर हत्या, फ्लैट में मिली लाश,  पुलिस और FSL टीम मौके पर पहुंची

एटीएम से सच में कैश निकलता देखने के बाद पत्नी हैरान ही रह गई. वहीं इसे देखकर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आने लगे. लोगों ने सवाल पूछा कि ये कैसे हो सकता है तो इसके जवाब में बैंक नेगरा इंडोनेशिया का कहना है कि ये एटीएम पूरी तरह लीगल है.

इसे भी पढ़ेंः हाथियों ने तोड़ी कई शादियां : सालों से नहीं सजा लड़कों के सर सेहरा, सता रहा कुवांरेपन का डर, जानिए वजह…

उन्होंने बताया कि रफी उनके बैंक के मोस्ट इम्पोर्टेन्ट क्लाइंट्स में से एक है. ऐसे में उनके लिए बैंक ने पर्सनल एटीएम देने में समय नहीं लगाया. इस एटीएम मशीन को कपल के मनोरंजन कंपनी के पास लगाया जाएगा. जहां पर अन्य लोग भी पैसे निकाल सकेंगे. बर्थडे के बाद इसे अच्छे लोकेशन में शिफ्ट किया जाएगा.