मुंबई. ‘बिग बॉस‘ में आने के बाद हर किसी की पॉपुलेर्टी बढ़ जाती है. खास कर तब जब कोई कंटेस्टेंट शो का विनर या रनर-अप बन जाए. ऐसा की लोगों के साथ हुआ है. ‘बिग बॉस‘ शो करने के बाद कई लोगों को काफी काम मिला है. इसी कड़ी में अब ‘बिग बॉस 15 के पहले रनर-अप रहे प्रतीक सहजपाल का नाम भी शामिल हो गया है. हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘नैना मेरे’ रिलीज हो गया है.

बता दें कि म्यूजिक वीडियो ‘नैना मेरे’ में प्रतीक के साथ टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने परफॉर्म करते नजर आ रही है. इस गाने एक एक्टर-सिंगर सुयश राय ने गाया है. इसके बोल पंकज दीक्षित ने लिखे हैं. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और प्रतीक-नीति की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. प्रतीक सहजपाल और नीति टेलर के ‘मेरे नैना’ गाने को अनमोल डेनियल ने कंपोज किया है और यह दिखाता है कि पहली नजर का प्यार कैसा दिखता है.

इसे भी पढ़ें – 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची ये टीम, सुरक्षा को लेकर कह दी बड़ी बात…

म्यूजिक वीडियो ‘नैना मेरे’ में प्रतीक बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं. प्रतीक पूरे गाने में पठानी सूट पहने दिखाई दिए हैं. उनका यह लुक उनके फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए काफी है.

वहीं, नीति टेलर भी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुयश राय की सॉलफुल आवाज ने दोनों की केमिस्ट्री को और भी खास बना दिया है. ‘नैना मेरे’ गाने को पंजाब की सबसे खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है.