नासिर बेलीम, उज्जैन।  उज्जैन के एक निजी अस्पताल में भर्ती पिछले 8 दिनों से भर्ती महिला की अचानक मौत के बाद परिजन भड़क गए. उन्होंने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी. परिजनों ने आईसीयू समेत मेन गेट के कांच फोड़ दिए. यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- महाशिवरात्रि: शिव की भक्ति में डूबे मुख्यमंत्री शिवराज, बारात में हुए शामिल, यहां भगवान राम ने अपने हाथों से शिवलिंग का किया निर्माण

मिली जानकारी के मुताबिक नलिया बाखल निवासी शशि कला उम्र 50 वर्ष को परिजन ने संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. यहां  इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई. परिजन का आरोप है कि अस्पताल ने पहले इलाज के नाम पर मोटी रकम वसूली और मौत के बाद बकाया बिल नहीं देने पर शव नहीं दे रहे थे, इसलिए उन्होंने हंगामा किया. परिजन ने अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए दरवाजे, खिड़की तोड़ दिए.

इसे भी पढ़ें- महाशिवरात्रि स्पेशलः मध्यप्रदेश के इस शिव मंदिर का अंग्रेज दंपति ने कराया था जीर्णोद्धार, दूर-दूर से आते हैं शिवभक्त

माधव नगर थाना के सब इंस्पेक्टर सलमान कुरेशी ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 दिन पहले भर्ती हुई महिला की अचानक मौत के बाद परिजन ने हंगामा कर दिया. अस्पताल में तोड़फोड़ भी परिजन द्वारा की गई है. जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-  सड़क हादसाः अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, ऑटो चालक की मौके पर ही मौत, ट्रक चालक हिरासत में

इसे भी पढ़ें- मूक-बधिर नाबालिग किशोरी से दरंदिगी, गांव के युवक ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने लगाया पॉक्सो एक्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus