चंडीगढ़, पंजाब। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन में आज एक ऑफिस के पास दोपहर 12:45 बजे आग लग गई. आग लगने के बाद धुआं इलाके में फैल गया. काफी ऊंचाई तक धुआं देखने को मिला. यह आग इलेक्ट्रॉनिक दूरसंचार ऑफिस के पास यह आग लगी थी. स्टेशन की एंट्री से अंदर जाकर बाईं तरफ यह ऑफिस है. ऑफिस के बाहर तारें पड़ी हुई थी. आग को फैलता देख तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. आग लगने से आसपास के लोग काफी घबरा गए.

शराबी बहू ने सास के साथ की मारपीट, पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बहू फरार

 

आग से कोई जनहानि नहीं

गनीमत रही कि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन को इस आगजनी की घटना से कोई नुकसान नहीं हुआ. फायर ब्रिगेड विभाग की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची. थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. वहीं रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को अलर्ट कर दिया गया. आग लगने के कारणों की फिलहाल जांच की जा रही है.

 

दिल्ली के नरेला में भी आज फैक्ट्री में लगी भीषण आग

बाहरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार सुबह एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, उन्हें सुबह करीब 11 बजे घटना के बारे में एक फोन आया और 18 दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया. अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को रवाना किया गया है. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.