मऊ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को विधानसभा मधुबन के पाती मैदान में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार के जनहित योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही विपक्षी दलों पर भी जोरदार हमला बोला. चुनाव से पहले भाजपा छोड़ने वाले कद्दावर नेता दारा सिंह का बिना नाम लिए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछली बार दगाबाज ने धोखा दिया अबकी बार मौका नहीं मिलेगा.

योगी ने कहा कि सुरक्षा सबको दी जा रही है. वहीं माफियाओं को रौंदने का काम किया गया है. बुलडोजर बोलता नहीं, बोलती बंद करता है. एक माफिया मऊ में गोली चला रहा था. कार की बोनट पर बैठ कर वह गोली चलाता था. आज कीड़े की तरह रेंग रहा है. जनता से अपील किया कि भाजपा को चारों सीटों पर जीत दिलाएं. सीएम ने मंच से विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज मुझे मधुबन में आने का अवसर मिला है. पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. छठवां चरण आ चुका है. रुझान में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना में सबको वैक्सीन दी जा रही है. सपा और बसपा सब बिक जाती है. जरूरतमंदों को फ्री में राशन मिल रहा है. पहले सपा के गुर्गे राशन खाते थे और बसपा में हाथी राशन को खाता था. वहीं भाजपा में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – योगी आदित्यनाथ बोले- भाजपा की आंधी में उड़ जाएंगे दगाबाज और दंगाबाज

योगी ने कहा कि 10 मार्च के बाद उज्‍जवला वाले को दो सिलेंडर दिया जाएगा, वहीं बेटी के जन्म पर कन्या सुमंगला में 15 से 25 हजार और 60 के ऊपर की महिलाओं को फ्री में यात्रा करने का मौका दिया जाएगा. वहीं फ्री में स्कूटी के साथ ही सामूहिक विवाह योजना में कन्यादान के लिए एक लाख रुपए दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि नौजवान कैसे छूटेगा? पांच लाख लोगों को नौकरी और दो करोड़ लोगों को स्वरोजगार दिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर एक परिवार को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा. सपा ने कम्प्लेन किया, अब दो करोड़ को टेबलेट दिया जाएगा. सपा परेशान है कि पैसा कहां से आ रहा है. सपा ने कब्रिस्तान का ही विकास किया है. सुरक्षा सबको दी जा रही है वहीं माफियाओं को रौंदने का काम किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोपागंज में पूर्व विधायक रामजी सिंह को याद किया. उन्होंने कहा कि लोगों के रोजगार एवं विकास के लिए हमेशा कार्य किया था. पांच चरणों का जो रुझान है उसको देखकर अन्य दलों के लोग टिकट कटाकर भाग रहे हैं. धमकी बाज दंगा बाज जो आए हैं या पैदा हो गए हैं, इनकी गर्मी जल्द ठंडी हो जाएगी. जनता तय करेगी कि कौन यहां सुशासन लाया.