रायपुर. राजधानी के BJP कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी. इस मौके पर श्रीचंद सुंदरानी और राजीव अग्रवाल के साथ कई BJP कार्यकर्ता मौजूद थे.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीचंद सुंदरानी और राजीव अग्रवाल ने कहा कि ‘मिशन गंगा’ टीम के तहत सभी छात्रों को वापस लाया जाएगा. यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चों को वापस लाने के लिए BJP ने ये प्लानिंग किया है. BJP ने पूरे देश में यूक्रेन से लाने के लिए दो दो लोगों की टीम बनाई है.

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के 207 छात्र छात्राएं यूक्रेन में फंसे हुए हैं. BJP की ये टीम छात्रों के संबंधित अभिभावकों से मुलाकात करेगी. हम लगातार छात्रों से बातचीत कर रहे हैं. केंद्र में कांग्रेस विपक्ष में हैं, उनका काम आरोप लगाना है. मोदी सरकार छात्रों को लाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ में BJP कल अभिभावकों से मलाकत करने पहुंचेगी. इस संबंध में मोदी सरकार ने यूक्रेन और रूस के राष्ट्रपति से बात किया है.

राजीव अग्रवाल ने कहा कि सारे छात्राओं को फ्री में लाया जा रहा है. छात्रों को लाने के लिए चार-चार केंद्रीय मंत्री को जिम्मेदारी दी गई है.