गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए मतदान सुबह 7 बजे से शुर हो गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ कन्या नगर क्षेत्र में अपना वोट डाला.

मतदान करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मतदान को लेकर जनता में उत्साह है. उत्साह के साथ लोग मतदान कर रहे हैं. सुशासन की स्थापना के लिए मतदान करें. पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी आ रही है. 300 के लक्ष्य को बीजेपी प्राप्त करेगी. 7वें चरण में बीजेपी और बढ़त बनाएगी. सभी मतदाता मतदान जरूर करें. कुछ लोग माफियाबाद को समर्थन देते हैं. आतंकवाद और भ्रष्टाचार से निकलना है तो मतदान करें. बेहतर भविष्य और प्रदेश के लिए मतदान करें.

इसे भी पढ़ें – यूपी चुनाव : छठवें चरण में सपा-बीजेपी में होगी काटे की टक्कर, योगी सरकार के 5 मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर

बता दें कि प्रदेश के 10 जिलों की 57 विधानसभा सीटों के लिए सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी. इन जिलों में अम्बेडकरनगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीर नगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया और बलिया शामिल है. बताते चलें कि प्रदेश में अब तक कुल 5 चरणों के मतदान हो चुकें है और छठे चरण के लिए मतदान जारी है. उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव कुल 7 चरणों में प्रस्तावित है और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.