सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। नवा रायपुर में जारी किसान आंदोलन को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार और किसान के बयान पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार कहती है कि हम माँग मान लिए हैं, तो दूसरी तरफ किसान कहते हैं कि कुछ माँगें मान ली गई है, तो आंदोलन ख़त्म क्यों नहीं हो रहा?

भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि या तो सरकार झूठ बोल रही है, या फिर के किसान झूठ बोल रहे हैं. कौन झूठ बोल रहा है. यह बात सामने आना चाहिए. अगर उनकी माँगे मान ली गई है तो किसान आंदोलन क्यों कर रहे हैं?

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की सरकार UP में बड़ी-बड़ी बात कर रही है, लेकिन 27 गाँव के किसानों को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं. प्रदेश की सरकार खाली बड़ी-बड़ी बातें करने वाली सरकार है. राहुल जी से कहलवा लेती है कि जो मैंने अमेठी के लिए सपना देखा था वो छत्तीसगढ़ पूरी कर रही है.

इसे भी पढ़ें : ‘झीरम’ पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद अजय चंद्राकर ने मांगा सीएम बघेल और मंत्री लखमा से इस्तीफा, जानिए वजह… 

भाजपा विधायक ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ में खोज रहे हैं कि कौन से ज़िले में वो काम हो रही है. हमारे कार्यकर्ता लालटेन लेकर खोज रहे हैं, टार्च लेकर खोज रहे हैं ,लेकिन कहीं दिखाई नहीं दे रहा. यही प्रदेश की सरकार है जिन के कार्यों को लालटेन लेकर टॉर्च लेकर खोजना पड़ रहा है, उसके बाद ही दिखाई नहीं दे रही है.