अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिला कांग्रेस और जिला पंचायत सदस्य बसंत आडिल कलेक्टर कार्यालय में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरने पर बैठे हैं. आडिल जनपद पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार और सीमेंट कारखानों की मनमानी की शिकायत पर जिला प्रशासन के कार्रवाई नहीं करने का विरोध कर रहे हैं.

बसंत आडिल ने बताया कि विगत छह महीनों से जनपद पंचायत मे व्याप्त भ्रष्टाचार व सीमेट संयंत्रों की मनमानी की शिकायत जिला प्रशासन से किया, लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं हुई है. मुख्यमंत्री तक शिकायत कर चुका हूं, लेकिन जिला प्रशासन के कानों में जूं नहीं रेंग रही. आज मैें मजबूर होकर मौन धरना प्रदर्शन करने बैठा हूँ. इसके बाद भी कार्रवाई नही होगी, तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : ‘झीरम’ पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद अजय चंद्राकर ने मांगा सीएम बघेल और मंत्री लखमा से इस्तीफा, जानिए वजह… 

प्रशासन मे मचा हडकंप कलेक्टर कार्यालय परिसर में प्रदर्शन से जिला प्रशासन मे हडकंप मचा और प्रशासनिक अधिकारी बसंत आडिल से प्रदर्शन समाप्त करने कहा साथ ही त्वरित कार्यवाही करने की बात कही. भाटापारा विधानसभा के छाया विधायक सुनील माहेश्वरी भी बसंत आडिल से मिले और धरना समाप्त करने निवेदन किया. एसडीएम प्रतिष्ठा ममगाई ने बताया कि कलेक्टर कार्यालय परिसर मे धरना प्रतिबंधित है, और उन्हें समझाया गया. इसके साथ ही उनकी मांगों पर कार्रवाई की बात कही गयी है.