कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर पुलिस ने दो नाबालिग को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। ये दोनों नाबालिग यूट्यूब से सीखकर घातक हथियार बना डाले। दोनों नाबालिग बंदूक की गोली बनाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पकड़े गए और उनका गोली बनाने के सपने पर पानी फिर गया। पूरा मामला जबलपुर के धनवंतरी नगर पुलिस चौकी अंतर्गत हनुमानताल इलाके का है। 

इसे भी पढ़ेः BIG BREAKING: प्रेमी युगल ने नर्मदा नदी में कूदकर दी जान, पुलिस रेस्क्यू करने में जुटी 

दरअसल दोनों नाबालिग हनुमानताल के रहने वाले हैं। दोनों नाबालिगों ने यूट्यूब से सीखकर घाटक हथियार बना डाले। दोनों नाबालिग अपनी वाहन में वेकर हथियार को लेकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान वाहन चेकिंग अभियान में धन्वंतरि नगर पुलिस चौकी ने जब वाहन की तलाशी ली तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। वाहन में घाटक हथियार रखे थे। 

इसे भी पढ़ेः Dating APP के साइड इफेक्टः SAF जवान एप के माध्यम से संपर्क कर युवक से अप्राकृतिक संबंध बनाने पहुंचा, इसके बाद युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर जो किया ये जान लेने के बाद उड़ जाएंगे आपके होश 

पूछताछ में दोनों नाबालिगों ने बताया कि ये हथियार उन्होंने यूट्यूब से सीखकर खुद बनाया है। आरोपी अब बंदूक में लगने वाली गोली बनाने की तैयारी कर रहे थे। उससे पहले ही दोनों गिरफ्तार हो गए। फिलहाल इन दोनों ने हथियार किसी को डिलिवरी भी की है,ये पुलिस जांच कर रही है। 

इसे भी पढ़ेः PhD स्कॉलर छात्रा से रेप: बॉयफ्रेंड 3 साल से कर रहा था दुष्कर्म, युवती ने शादी करने जोर डाला तो बोला- घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी नहीं कर सकता, संबंध बनाने के लिए झूठा सपना दिखाया था

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus