स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेट जगत के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न की 52 साल की उम्र में निधन हो गया था. मौत के बाद वार्न के रूम से थाईलैंड की पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है, जिससे मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं. पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद ये साफ हो जाएगा की मौत किस वजह से हुई है.

वार्न के कमरे से पुलिस को मिला बड़ा सबूत

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न की मौत को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है. थाईलैंड की पुलिस का कहना है कि शेन वार्न के कमरे में बड़ा सबूत उनके हाथ लगा है. पुलिस ने बताया कि उनके कमरे से खून मिला है. इतना ही नहीं पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि शेन वार्न के लाश के पास बहुत अधिक मात्रा में खून मिला है. हालांकि, पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद ही मौत या हत्या की गुत्थी सुलझेगी.

इसे भी पढ़ें- IPL 2022 से पहले इस टीम ने कप्तान का किया ऐलान, देखे कहीं आपकी फेवरेट टीम तो नहीं…

वार्न ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाया था वर्ल्डकप

शेन वार्न की गेंदबाजी ही थी, जिसके बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 1999 में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब 12 साल  बाद अपने नाम किया था. वार्न ने इस मैच ने पाकिस्तान को अपनी गेंदबाजी से पस्त कर 4 विकेट झटके थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 133 रन बनाकर खिताब जीत लिया था. वार्न को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द फाइनल चुना गया था.