सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर. जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत नशीली टेबलेट और कफ सिरप के साथ दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट और अवैध कफ सिरप जब्त किया है.

बता दें कि बसंतपुर पुलिस को मुखबिर के जरिए पता चला कि दो युवक उत्तर प्रदेश से 40 नग कफ सिरप और 40 नग टेबलेट लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं और उसे खपाने के फिराक में हैं. जिसके बाद बसंतपुर पुलिस घेराबंदी कर दो युवकों से समान और एक बाइक के साथ ग्राम पंचायत फुलीडुमर में धर दबोचा है.

इसे भी पढ़ें- वेलेंटाइन डे से लापता युवक-युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

वाड्रफनगर पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अनिल कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि बीते कुछ दिनों से लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी की क्षेत्र में लगातार मादक पदार्थों का सप्लाई किया जा रहा है. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उत्तरप्रदेश से लाकर छत्तीसगढ़ में खपाने का प्लानिंग कर रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है.

इसे भी पढ़ें – आपके जीवन में भी है कष्ट तो शिवपूजा से करें दूर, सभी कष्टों की निवृत्ति के लिए है अंतिम उपाय … 

पकड़े गए दोनों आरोपी में से एक आरोपी अरविंद उपाध्याय जो ग्राम पंचायत बरतीकला वाड्रफनगर का निवासी है. वहीं, दूसरा आरोपी जयगोविंद पनीका ग्राम पंचायत प्रेमनगर का निवासी है. पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया है.