नई दिल्ली। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर रविवार दोपहर 2.15 बजे इफ्को चौक फ्लाईओवर पर एक प्रमुख निजी बैंक के मोबाइल ATM में आग लग गई. गुरुग्राम पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि वैन के इंजन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जो तेजी से पूरी वैन में फैल गई और वाहन जलकर खाक हो गया. वैन के अंदर लगे एटीएम मशीन के कुछ हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गए.

लुधियाना के यश ने जाने के बाद भी दे गया 4 लोगों को नई जिंदगी, 20 वर्षीय बेटे का ‘ब्रेन डेड’ होने के बाद परिवार ने दान किए अंग

 

गुरुग्राम सेक्टर-17/18 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि हमें संदेह है कि वैन के इंजन में आग लग गई, जो पूरी वैन में फैल गई. एटीएम में नकदी थी या नहीं, यह बैंक अधिकारी द्वारा मशीन खोलने के बाद पता चलेगा और अगर कुछ भी जल गया है तो यह लेनदेन की जांच के बाद भी पता चल जाएगा. उन्होंने कहा कि एटीएम कैश वैन की स्थिति को देखने के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि कैश सुरक्षित होगा, क्योंकि मशीन के तकनीकी हिस्से जल गए थे, मशीन के अंदरूनी हिस्से नहीं.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

 

हालांकि, ये कहा गया था कि एटीएम वैन में 13 लाख रुपए थे. आग तेजी से फैली, इस घटना में एटीएम कैश वैन पूरी तरह जल गई. एक दमकल अधिकारी ने कहा कि घटना के वक्त कैश वैन के अंदर एक सुरक्षा गार्ड और एक ड्राइवर मौजूद थे, लेकिन दोनों बाल-बाल बच गए.