नई दिल्ली। दिल्ली-NCR के लोगों के लिए आश्रम चौक पर चल रहे अंडरपास का निर्माण कार्य अब अपने अंतिम चरण में है, जो 15 दिनों के भीतर पूरा हो जाएगा और यह अंडरपास 22 मार्च से ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा. सोमवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ अंडरपास के निर्माण कार्यों का जायजा लिया. इसके साथ-साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने निमार्णाधीन आश्रम फ्लाईओवर और प्रगति मैदान के पास बन रहे अंडरपास के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की.

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले शिक्षकों का फूटा गुस्सा, 4 महीने का वेतन नहीं मिलने पर दिया धरना

 

इस मौके पर सिसोदिया ने कहा कि कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से पिछले साल आश्रम अंडरपास के निर्माण कार्य को कई बार रोकना पड़ा. इससे अंडरपास के काम को पूरा होने में देरी हुई है, लेकिन अब अंडरपास का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में चल रहा है और 15 दिनों के भीतर पूरा हो जाएगा. 22 मार्च से इस अंडरपास को ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा, जिससे रोजाना लाखों लोगों को फायदा होगा.

दिल्ली में 5 लोगों ने किया कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

 

उपमुख्यमंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया ने अधिकारियों के साथ आश्रम फ्लाईओवर व प्रगति मैदान से निजामुद्दीन के बीच चल रहे अंडरपास के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की व संबंधित अधिकारियों को तेजी के साथ निर्माण कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए, ताकि लोग जल्द इन रास्तों का प्रयोग कर सके. दरअसल आईटीओ, रिंग-रोड, केन्द्रीय सचिवालय, इंडिया गेट, सेंट्रल दिल्ली जाने के लिए रोजाना लाखों लोग इन रास्तों का प्रयोग करते हैं. इसका ध्यान रखते हुए जल्दी ही यहां निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा.