वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। तारबाहर थाने में पदस्थ दो पुलिस वाले आपस में भिड़ गए, दोनों के बीच थाने में जमकर कहासुनी हुई, फिर बात मारपीट तक पहुंच गई. टीआई ने दोनों को समझाइश दी, तब जाकर मामला शांत हुआ. मामले की जानकारी होने पर एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर एएसपी सिटी को जांच करने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, तारबाहर थाने में पदस्थ एसआई मिलन सिंह और एएसआई भरत राठौर के बीच शनिवार की रात कहासुनी से शुरू हुई बात गाली-गलौच और मारपीट तक जा पहुंची. दरअसल, एसआई को एसएसपी दफ्तर से किसी मामले में स्पष्टीकरण जारी हुआ था, जिस पर वे थाने में चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान एएसआई ने उन्हें ताना दिया, जिससे नाराज एसआई मिलन सिंह की एएसआई भरत राठौर से बहस शुरू हो गई. मामला गाली गलौच से होते हुए मारपीट तक जा पहुंचा. थाने के पुलिसकर्मियों ने दोनों को समझाते रहे, इसी बीच तारबाहर टीआई सुनील कुर्रे वहां पहुंचे और दोनों को अलग कर समझाइश दी, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

इसे भी पढ़ें : CG News: ‘थाने में बैठे रहोगे तो स्पष्टीकरण तो देना ही पड़ेगा न’… ASI ने दिया SI को ये ज्ञान; नाराज SI ने कर दी पिटाई! 

थाने के भीतर गुंडे बदमाशों की तरह पुलिसकर्मियों के बीच गाली गलौच और मारपीट की घटना को एसएससपी पारुल माथुर ने गंभीरता से लिया है. दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच करने के साथ मामले की जांच का जिम्मा एएसपी सीटी उमेश कश्यप को सौंपा है.