मुंबई. टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस Ankita Lokhande और Vicky Jain ने हाल ही में शादी किया है. इन्हें टीवी का पावर कपल कहा जाता है. इन समय यह कपल स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहा है. ये कपल अपनी केमिस्ट्री से सबको दीवाना बनाता दिख रहा है. आज International Women’s Day के दिन Vicky Jain ने अपनी लेडी लव Ankita को एक अनमोल गिफ्ट दिया है, जिस गिफ्ट की हर पत्नी ख्वाहिश रखती है.

बता दें कि Ankita ने सुबह एक वीडियो शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता बोलती नजर आईं- हाय दोस्तों हैप्पी Women’s Day , मेरे हसबैंड मिस्टर जैन आप सभी लोगों को हैप्पी Women’s Day विश करना चाहते हैं. बेबी से समथिंग… इस वीडियो में अंकिता विक्की को कैमरा फ्रेम में लाते हुए बात करने को कहती हैं तो विक्की कहते हैं- आप सभी को हैप्पी Women’s Day की शुभकामनाएं, आज मैंने Women’s Day पर अपनी वाइफ के लिए बहुत ब्यूटीफुल गिफ्ट सोचा है जो मैं चाहता हूं हर हसबैंड अपनी वाइफ के लिए करें, क्या?

विक्की आगे कहते हैं- चुप रहना… आज सारे हसबैंड अपनी वाइफ को कुछ नहीं बोलेंगे, कुछ भी नहीं, आज वह चुप रहेंगे और सिर्फ उनकी बातें सुनेंगे… इसके बाद अंकिता कहती हैं- वाह बेबी, ये होता है हसबैंड जो सुनता है अपनी बीवी की.

अंकिता ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा- मेरे पति से मुझे यह विशेष तोहफा Women’s Day पर मिला है. हैप्पी वूमेंस डे टू ऑल लवली लेडीज फ्रॉम अस टू यू…

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की खूबसूरत केमिस्ट्री को देख फैंस उनके दीवाने बन चुके हैं. इस पावर कपल को लोग खूब प्यार करते हैं और जब से यह जोड़ा टीवी पर नजर आ रहा है तब से इन्हें बेस्ट कपल का खिताब भी मिल चुका है.