यशवंत साहू, भिलाई। दुर्ग जिले में लगातार दूसरे दिन उठाईगिरी का मामला सामने आया है. बुधवार शाम पुष्पक नगर, दुर्ग में युवक की कार का कांच तोड़कर आरोपी पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इंटरनेशनल कालोनी तालपुरी निवासी विछिप प्रधान (25) थाने में उठाईगिरी की शिकायत दर्ज कराई है. उसने बताया कि उसकी रिसाली में जय महाक्ष्मी किराना एवं डेली निड्स की दुकान है. इसके अलावा वह नेहरू नगर निवासी कंस्ट्रक्शन कंपनी के संचालक हर्षित मिश्रा का एकाउंट और बैंकिंग का काम भी देखता है. बुधवार दोपहर वह चंद्रा मौर्या टाकीज के पास स्थित केनरा बैंक से 3 लाख 36 हजार रुपए निकालकर पुष्पक नगर स्थित हर्षित के आफिस पहुंचा.

कार में रुपए से भरा बैग छोड़कर वह हर्षित से मिलने गया. वापस लौटकर देखा कि कार का कांच टूटा था. किसी ने कांच तोड़कर गाड़ी के अंदर से पैसों से भरा बैग निकाल लिया था.

टीआई ने बताया कि घटना स्थल का पुलिस ने मुआयना किया. सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में दो आरोपी बाइक से आते हुए दिखाई दिए. एक आरोपी हेलमेट लगाया था. उसने कार की ड्राइवर साइट वाली सीट के कांच को तोड़ा उसके बाद कार में रखा पैसा लेकर भाग गए. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा नहीं कैद हो पाया. अब पुलिस हुलिया के आधार आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें : पंजाब में AAP ने सबके अरमानों पर फिराई झाड़ू, रुझानों में किया क्लीन स्वीप, 4 राउंड के बाद CM चन्नी और उनके सभी मंत्री पिछड़े

बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार सुबह इसी तरह आरोपियों ने एक सीनियर सिटीजन के साथ एक लाख रुपए की उठाईगिरी की थी. वृद्ध बैंक ऑफ बड़ौदा से एक लाख रुपए की एफडी तुड़वाकर निकला था. वह रुपए से भरा बैग लेकर स्कूटी से घर के लिए निकला, लेकिन उसकी स्कूटी रास्ते में पंचर हो गई. वह खड़े होकर मदद के लिए किसी को देख रहा था. इतने में किसी ने उसका रुपए से भरा बैग पार कर दिया. इस घटना को दो दिन बीत गए, लेकिन पुलिस आरोपियों का कोई सुराग तक नहीं ढूंढ पाई है.