भोपाल. पीएम नरेंद्र मोदी के पकौड़ा तलने वाले बयान पर विपक्ष तरह-तरह से मजे ले रहा है. उनकी आलोचना के साथ-साथ मोदी के पकौड़ा बेचने वाला बयान कुल मिलाकर भाजपा पर भारी ही पड़ रहा है. अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने इस बयान पर मजे लिए हैं.

कांग्रेस के दिग्गज नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों मध्य प्रदेश में नर्मदा यात्रा कर रहे हैं. इस गैर राजनीतिक यात्रा के कई राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं. जबलपुर पहुंचे दिग्विजय ने कहा कि नर्मदा यात्रा पूरी होने के बाद वे वापस अपने काम राजनीति की तरफ लौटेंगे. चुटकी लेते हुए दिग्विजय ने कहा कि इस यात्रा के खत्म होने के बाद वे पकौड़े नहीं तलने वाले हैं.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. उनको लेकर कांग्रेस कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी पूरी रणनीति बनाने में जुटी है कि किसी भी तरह से वह सत्ता में वापसी करे. इसके लिए पार्टी के खेवनहार दिग्विजय होंगे. वैसे दिग्विजय के बयान के बाद साफ हो गया है कि मोदी का पकौड़ा बयान अभी काफी दिनों तक मोदी को घेरने के काम आएगा.