रेणु अग्रवाल,धार। जिले में यात्री बस में सवार महिला को अगवा कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बस के कंडक्टर ने महिला से बस में दुष्कर्म किया। वहीं ड्राइवर व क्लीनर द्वारा भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। पीड़िता के चिल्लाने पर राहगीर व बकरियां चराने वालों ने पीड़िता को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया। लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। वहीं क्लीनर और दुष्कर्म करने वाला कंडक्टर भागने में सफल रहे। पुलिस बस को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मनावर भगवती कंपनी के बस ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर ने बाग से बस में बैठी महिला को अगवा कर मनावर थाना के गुलाटी रोड व बालीपुर रोड के बीच दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। महिला थाना बाग से लोंगसरी आ रही थी, जिसे बस ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर ने लोंगसरी गांव में न उतारकर उसे मनावर क्षेत्र के गुलाटी व बालीपुर रोड के बीच सुनसान जगह देखकर बस को रोक दिया और कंडक्टर ने महिला से दुष्कर्म किया। वहीं ड्राइवर व क्लीनर ने भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीर व पास में बकरियां चराने वाले महिला की आवाज सुनकर बस के पास पहुंचे, जहां महिला ने आप बीती सुनाई। जिस पर लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया, मगर क्लीनर व दुष्कर्म करने वाला कंडक्टर भाग गए। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस थाने की दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है। महिला के बयान पर पुलिस बस कंडक्टर, ड्राइवर व क्लीनर के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानकारी थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने दी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus