वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। फोन पर हुए विवाद के बाद पत्नी के फांसी लगाकर आत्महत्या की खबर सुनते ही CRPF जवान ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पत्नी पचपेड़ी क्षेत्र के कुकुर्दीकेरा में रहती थी, और पति की पोस्टिंग महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में थी. घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. दोनों की करीबन तीन महीने पहले ही शादी हुई थी. पचपेड़ी पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, पचपेड़ी क्षेत्र के कुकुर्दीकेरा में रहने वाला चंद्रभूषण जगत सीआरपीएफ में जवान था. करीब 3 महीने पहले उसकी शादी सरकंडा के लोधीपारा में रहने वाली यामिनी जगत से हुई थी. कुछ दिनों तक साथ में रहने के बाद चंद्रभूषण ड्यूटी पर लौट गया. पत्नी गांव में ही रहती थी. गुरुवार की सुबह जवान के पिता ध्यानचंद और मां लक्ष्मीन बाई खेत में काम के लिए गए थे. छोटा भाई प्रवीण बहन को स्कूल छोड़ने गया था.

इसे भी पढ़ें : वास्तु दोष : ग्रहों को मजबूत कर सुख और समृद्धि की हो सकती है प्राप्ति, आप भी तुरंत करा लें ये काम…

इस दौरान घर में अकेली यामिनी की फोन पर पति से बात हुई. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी फांसी पर झूल गई. पड़ोसियों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद पूरा परिवार सदमे में है. वहीं पत्नी के फांसी लगाए जाने की जानकारी होने पर महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में तैनात चंद्रभूषण जगत ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें : Election 2022: 60 सीटें ऐसी जहां हार-जीत का अंतर 1 हजार वोटों से भी कम… ये उम्मीदवार हारा सबसे कम वोटों से