भोपाल। शराब बंदी को लेकर आवाज बुलंद करने वाली पूर्व सीएम उमा भारती ने राजधानी भोपाल की एक शराब दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की है. समर्थकों के साथ बीएचईएल इलाके की शराब दुकान पहुंचकर उमा भारती ने तोड़फोड़ की है. जिसका वीडिया भी सामने आया है.

https://youtu.be/gABg56kSq10

शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने शराब की दुकानों के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. वहीं आज उन्होंने भोपाल के बीएचईएल इलाके में आजाद नगर की शराब दुकान में तोड़फोड़ की. उमा भरती ने दुकान के अंदर घुसकर पत्थर फेंककर शराब की कई बोतलें फोड़ दी. तोड़फोड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बता दें कि उमा भारती कई दिनों से शराबबंदी को लेकर आवाज उठा रही हैं. वो लगातार सरकार से शराबबंदी की मांग कर रही हैं, लेकिन शराबबंदी नहीं होने पर अब वो प्रदर्शन और तोड़फोड़ में उतर आई हैं.

कांग्रेस ने कसा तंज

इधर, कांग्रेस ने उमा भारती पर निशाना साधा है. कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एमपी में शराबबंदी अभियान शुरू करने की तीन-तीन बार तारीख़ देकर ग़ायब रही प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अब शराब की दुकान में ख़ुद पत्थर बरसा रही है. अब क्या उमा भारती पत्थर उठाकर शराबबंदी करवाएंगी…? एक पूर्व सीएम को अपनी सरकार में यह सब करना पड़े तो समझा जा सकता है, कि वो कितनी असहाय हो चुकी है..एक तरफ शिवराज जी प्रदेश में शराब को सस्ती और शराब की दुकानों को डबल कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी की नेता मैदान में हाथों में पत्थर लेकर…? वैसे उन्हें कानून हाथ में नही लेना चाहिए, यह अपराध है. विरोध के कई अन्य लोकतांत्रिक तरीके भी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus