रेणु अग्रवाल, धार। महिला को अगवा कर बस में दुष्कर्म के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार धार जिले के मनावर में यात्री बस में महिला के साथ शुक्रवार की शाम को दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में मनावर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 36 घंटे के अंदर ही घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है।

घटना 11 मार्च शुक्रवार शाम 6 बजे की है। महिला यात्री बस में कुक्षी से लोंगसरी जा रही थी, तभी आरोपियों ने महिला को लोंगसरी ना उतारकर मनावर ले गए मनावर के समीप ग्राम गुलाटी रोड़ पर सुनसान जगह में दुष्कर्म किया। महिला की रिपॉर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना में शामिल तीनों आरोपी कंडक्टर ड्राइवर व क्लीनर को पकड़ लिया है। जानकारी धीरज बब्बर एसडीओपी मनावर ने दी।

इधर धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत ग्राम बोधवाड़ा इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर किसान इंदर सिंह पिता कंवर लाल लोधा उम्र 42 वर्ष का ट्रैक्टर डिवाइडर से टकराकर पलट गया, जिससे किसान की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर अनियंत्रित ट्राले ने पीछे से ट्रेक्टर को टक्कर मार दी और घसीटते हुए 15 फीट अपने साथ ले गया। इसके बाद ट्रेक्टर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। इस हादसे में किसान की गंभीर रुप से घायल हो गया, उसे अस्हुपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया। इधर घटनास्थल के समीप एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में उक्त घटना कैद हो गई। टीवी फुटेज में ट्राला इस ट्रेक्टर को टक्कर मारते हुए अपने साथ ले जाते दिख रहा है। पुलिस अज्ञात ट्राले की तलाश में जुट गई है।

मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। जिले नेपानगर में रविवार देर रात अज्ञात चोरों ने मातापुर बाजार स्थित धीरत डागा के ज्वैलरी शोरूम पर हाथ साफ कर दिया। चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों ने 20 लाख से अधिक कीमत के सोने और चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है।

बता दें कि एक दशक पूर्व हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों ने रूपम ज्वैलर्स को निशाना बनाया था। घटना के बाद ज्वैलर्स एसोसिएशन के लोग थाने पहुचे और शिकायत की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। जानकारी राहुल कुमार एसपी ने दी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus