गाजियाबाद. गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित शिप्रा नियो सोसाइटी में युवक ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड किया हैं. छात्र नोएडा के जेपी इंस्टिट्यूट में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं.

इस संबंध में सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि सुबह तकरीबन पौने 10 बजे शिप्रा नियो सोसाइटी में युवक के गिरने की जानकारी पुलिस को गार्ड द्वारा दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन चेहरा खराब होने के कारण शुरू में उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी. बाद में युवक के दोस्तों के जरिए उसकी शिनाख्त मुमकिन हो पाई. पार्थ जेपी इंस्टिट्यूट में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र था. उसकी परीक्षाओं में बैक आ गई थी जिसके कारण वो बेहद परेशान और डिप्रेशन में था. आशंका जाहिर की जा रही है कि उसने उसी के चलते ये कदम उठाया है.

इसे भी पढ़ें – पत्नी के आत्महत्या की खबर सुनते ही CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, तीन महीने पहले हुई थी शादी…

पार्थ नोयडा में ही किराए के मकान में रहता था, लेकिन पिछले हफ्ते उसे मकान मालिक ने मकान खाली करा दिया था. उसके बाद से वो अपने दोस्तों के फ्लैट में शिप्रा नियो सोसाइटी में रह रहकर फ्लैट की तलाश में था. आज अचानक सुबह पौने दस बजे उसने फ्लैट से छलांग लगाकर खुदकुशी की हैं.