सुनील जोशी, अलीराजपुर। जिला पुलिस ने मनचलों को ऐसी सबक सिखायी कि अब भविष्य में लड़कियों ने अश्लील हरकत करने के पहले कई सोचना पड़ा। अलीराजपुर, वालपुर और सोंडवा में सरेराह आरोपियों का जुलूस निकाला गया। आरोपियों ने लोगों के सामने कहा अब कभी नहीं आएंगे वालपुर और अलीराजपुर। भगोरिया देखने कभी नहीं आएंगे वालपुर। आम लोगों ने आरोपियों के जुलूस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी किया है।

Read More : आतंकी उगल रहे राजः MP को बनाना चाहते थे JMB की नर्सरी, आंतकियों के तार पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से जुड़े, व्हाट्स एप ग्रुप पर थे सक्रिय, साजिश में शामिल एक आरोपी यूपी से गिरफ्तार, फंडिंग करने वाले आरोपियों की तलाश

बता दें कि अलीराजपुर जिले के वालपुर भगोरिया हाट में युवतियों से अश्लील हरकत करने वाले मनचलों को पुलिस ने घटना के 48 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों का जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपी अब जीवन में कभी भी इस तरह की गलती नहीं करने की कसम खाते हुए दिखाई दिए।


गिरफ्तार सभी युवक वालपुर भगोरिया हाट में एक युवती के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपी हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने एवं शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मनचलों को सबक सीखाने पुलिस ने जुलूस निकाला। जुलूस में शामिल सभी मनचलें अब भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने की कमस खाई।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus