नई दिल्ली। पूर्व राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल का मोबाइल फोन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक कार में यात्रा करते समय छीन लिया गया था, जिसे 4 घंटे के भीतर बरामद किया गया. आरोपी की पहचान उत्तरी दिल्ली के दरियागंज निवासी साजन (22) के रूप में हुई है. डीसीपी सागर सिंह कलसी ने विवरण देते हुए कहा कि यह घटना सोमवार को हुई, जब पूर्व सांसद दरियागंज की ओर से ऊपरी सुभाष मार्ग से लाल किले की ओर आ रहे थे.

दिल्ली के सीनियर इंस्पेक्टर से जूनियर्स ने की मारपीट, 2 गिरफ्तार

100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि शाम करीब 6.45 बजे विजय गोयल की अर्टिगा कार मेट्रो स्टेशन जामा मस्जिद गेट नंबर -4 के पास पहुंची, एक नीली शर्ट और सफेद टोपी पहने एक लड़का उनके पास आया और उनका मोबाइल फोन मेक – सैमसंग गैलेक्सी-9 – उसके हाथ से छीन लिया और भाग गया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 356, 379 के तहत प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू की. जांच के दौरान, पुलिस टीम ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की और बाद में उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ करने पर आरोपी ने खुलासा किया कि उसने एक व्यक्ति को 2,200 रुपये में मोबाइल बेचा था, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद कर लिया.

दिल्ली जा रही ट्रेन में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, नहीं मिला कोई विस्फोटक

मोबाइल फोन बरामद

डीसीपी ने बताया कि मोबाइल रात करीब साढ़े दस बजे बरामद किया गया. पुलिस ने घटना के वक्त स्नेचर द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.