मुंबई. देशभर में इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म The Kashmir Files की ही चर्चा हो रही है. इस फिल्म की हर कोई तारिफ कर रहा है. यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ‍िल्म की प्रशंसा में काफी कुछ कहा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इसी कड़ी में अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी फ‍िल्म की टीम के साथ मुलाकात की है.

बता दें कि The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री ने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर अमित शाह को धन्यवाद दिया है. विवेक अग्न‍िहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अमित शाह जी, बहुत बहुत धन्यवाद आपके प्रोत्साहन के लिए. कश्मीरी लोगों और सेना के लिए आपकी निरंतर कोश‍िश सराहनीय है. शांत‍िपूर्ण और विकस‍ित कश्मीर के लिए आपका विजन, इंसान‍ियत और भाईचारे को मजबूती देगा.#RightToJustice’.

इसे भी पढ़ें – Holi Hair Care : होली पर रंग खेलने से पहले कर लें ये 5 काम, बर्बाद नहीं होंगे बाल …

दुसरे ट्वीट में व‍िवेक ने लिखा कि ‘अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के सबसे साहस‍िक निर्णय के बाद अमित शाह जी ने दिलों को जोड़ने का काम शुरू कर दिया है. मुझे कोई शक नहीं क‍ि कश्मीर, इंसान‍ियत और एकता का उदाहरण बनकर उभरेगा, जिसे पूरी दुन‍िया फॉलो करेगी.’ अमित शाह व‍िवेक सह‍ित अनुपम खेर और पल्लवी जोशी से बेहद गर्मजोशी से मिलते देखे जा सकते हैं. व‍िवेक ने इससे पहले पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए एक वीड‍ियो शेयर क‍िया था.

इसे भी पढ़ें – डायरेक्टर ने एक्टर दर्शन कुमार को दिखाया था 20 मिनट का खौफनाक वीडियो, सच्चाई सामने लाने के लिए किया फिल्म …

पीएम मोदी का जताया आभार

डायरेक्टर ने लिखा था कि ‘धन्यवाद @PMOIndia @narendramodi दुश्मन और सच पर इतना तगड़ा बहस करने के लिए. नया भारत उभर रहा है.’ उन्होंने पीएम मोदी के जिस वीड‍ियो को शेयर किया था, उसमें नरेंद्र मोदी ने फ‍िल्म की तारीफ के अलावा इसका विरोध करने वालों को दो टूक बातें सुनाई थी.