नासिर बेलिम, उज्जैन। उज्जैन के चरक अस्पताल में बच्चा चोरी प्रयास का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार-बुधवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते अस्पताल में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल शासकीय चरक अस्पताल की चौथी मंजिल पर पोषण पुनर्वास केंद्र संचालित होता है। यहां गंभीर डेम के पास के गांव अजनोटी में रहने वाली पूजा पति जितेंद्र सिंह चौहान अपने 7 माह के बेटे अनमोल को लेकर भर्ती हैं | कुपोषण के चलते अनमोल को यहां भर्ती किया गया है | इसी वार्ड में गाँव घट्टिया में रहने वाली संगीता पति राकेश ने अपनी 6 माह की बच्ची कृतिका को भर्ती कराया है।

मंगलवार देर रात संगीता ने पूजा के बेटे अनमोल को बाथरूम में बंद कर दिया और चुपचाप आकर अपने बेड पर सो गई। करीब 1 घंटे तक मासूम बाथरूम में रोता रहा| इसी दौरान वार्ड में भर्ती अन्य महिला बाथरूम में गई तो उसे बच्चे के रोने की आवाज आई। जिस पर उसने बच्चों को बाहर निकाला और पूजा के हवाले किया।

पूजा ने बताया कि घटना के वक्त वह सो रही थी, जिस वजह से उसे बच्चे के जाने की जानकारी नहीं थी। शोर-शराबे पर उसकी आवाज खुली तो देखा तो उसका बच्चा रो रहा था। संगीता का तर्क है कि पूजा के पति जितेंद्र ने रात को उससे ₹10 उधार लिए थे इसी वजह से उसने यह हरकत की। घटना की जानकारी बुधवार दोपहर को लगते ही कोतवाली और चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus