रायपुर. प्रदेश में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर लगातार सियासत जारी है. प्रदेश में भाजपा नेताओं के द्वारा इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग हो रही है. इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा में सभी सदस्यों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है.

विधानसभा सत्र के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सभी सदस्यों को फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा था कि, हम सब एक साथ जाकर फिल्म देखते हैं. इसके लिए राजधानी के मैग्नेटो माल के PVR में आज रात 8 बजे के शो में फ़िल्म कश्मीर फाइल्स के लिए एक हाल पूरा बुक किया गया था. ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्पीकर चरणदास महंत समेत मंत्रिमंडल के सहयोगी और कांग्रेसी विधायकों के साथ फिल्म देखने के लिए मैग्नेटो माल पहुंचे हैं. वहीं निमंत्रण के बाद भी भाजपा के विधायक फ़िल्म देखने नहीं आए.

बता दें कि, इसके पहले सदन में शून्यकाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने फ़िल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने का मामला उठाया था. सीएम भूपेश बघेल ने सभी को शाम का शो देखने के लिए आमंत्रित करते हुए भारत सरकार से एक साथ पूरे देश में फ़िल्म को ‘टैक्स फ्री’ करने की बात कही थी.

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मनोरंजन कर राज्य का विषय है. इस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने तर्क दिया कि अब जीएसटी आने के बाद आधा पैसा केंद्र को जाता है.