दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है. इस लीग के पहले सभी खिलाड़ी बायो-बबल में रह रहे हैं. बायो-बबल में रहते हुए भारत के कप्तान Rohit Sharma ने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा इस समय मुंबई इंडियंस के लिए अपना 6वां खिताब जीतने की जमकर तैयारी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – डायरेक्टर ने एक्टर दर्शन कुमार को दिखाया था 20 मिनट का खौफनाक वीडियो, सच्चाई सामने लाने के लिए किया फिल्म …

Rohit Sharma बेंगलुरु में आखिरी टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद उसी सोमवार शाम को ही जसप्रीत बुमराह के साथ मुंबई इंडियंस के साथ टीम होटल में जुड़ गए थे. कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवाोर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में Rohit Sharma के साथ उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि लंबे समय तक भारतीय टीम के बायो बबल में रहने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही वह IPL के दौरान अपने परिवार के साथ ही नजर आएंगे. रोहित ने इस तस्वीर को दिल वाली इमोजी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर रोहित की IPL मुंबई इंडियंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि ‘एक आदर्श परिवार.’ रोहित का परिवार अक्सर रोहित को मैदान पर चियर करने के लिए पहुंचता है. मौजूदा हालात में खिलाड़ी अपने परिवार को बायो बबल से दूर रखने की कोशिश करते हैं.

इसे भी पढ़ें – Holi Hair Care : होली पर रंग खेलने से पहले कर लें ये 5 काम, बर्बाद नहीं होंगे बाल …

रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है, रोहित ने 14 इंटरनेशनल मुकाबलों में सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है. कप्तान रोहित के नेतृत्व में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-0, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-0 श्रीलका के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-0 और टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की है. रोहित अभी तक 5 बार मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीत चुके हैं.