महाराजगंज। यूपी के महाराजगंज में PUBG गेम से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. यहां एक शादीशुदा महिला को मोबाइल पर PUBG गेम खेलने-खेलते एक युवक से प्यार हो गया. महिला PUBG प्लेयर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि वह अपने पति को छोड़कर बिहार प्रेमी से मिलने पहुंच गई.

इधर, पति को जब महिला कहीं नहीं मिली तो उसने पुलिस से मदद मांगी. पुलिस की मदद से पत्नी तो मिल गई, लेकिन जब उसकी लापता होने की हकीकत पता चली तो पति के होश उड़ गए.

PUBG प्लेयर से हुआ शादीशुदा महिला को प्यार
दरअसल, महिला को मोबाइल पर PUBG गेम खेलने का शौक था. वह कई-कई घंटों फोन पर पबजी खेलती रहती थी. इसी दौरान वह बिहार के रहने वाले एक पबजी प्लेयर को दिल दे बैठी. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि शादीशुदा महिला अपने पति को छोड़कर बिना कुछ बताए करीब 350 किलोमीटर का सफर तय कर बिहार अपने पबजी प्लेयर प्रेमी से मिलने पहुंच गई.

पति ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट
मामला महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली शादीशुदा महिला बीते 3 मार्च को अपने पबजी प्लेयर प्रेमी से मिलने के लिए बिहार पहुंच गई. पत्नी के कहीं न मिलने पर पति ने श्यामदेउरवा थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पति की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी की तलाश शुरू की. जांच में सामने आया कि महिला अक्सर मोबाइल पर PUBG गेम खेला करती थी. इस दौरान वह बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक पबजी प्लेयर से बात करती थी. इसी आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और महिला को बरामद करके पति को सौंप दिया है.

पुलिस ने महिला को बरामद कर पति को सौंपा
पुलिस ने बताया कि महिला के लापता होने के बाद चार मार्च को पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला के लापता होने का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि महिला को PUBG खेलने की आदत थी. इस दौरान उसकी बात मुजफ्फरपुर के एक लड़के से होने लगी. दोनों के बीच बातचीत प्यार में तब्दील हो गई और महिला घर से फरार होकर लड़के से मिलने पहुंच गई.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus