अमित शर्मा, श्योपुर। दोस्त को साथ लेकर गांव के पास जंगल में घूमने पहुंची एक नाबालिग किशोरी के साथ 3 आरोपियों द्वारा दरिंदगी किए जाने की घटना सामने आई है।किशोरी की शिकायत पर देहात थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना देहात थाना इलाके के रामपुरा डांग इलाके के जंगल की है।

बताया गया है कि, बीते रोज एक नाबालिग युवती अपने दोस्त के साथ शहर से सटे हुए रामपुरा डांग गांव के पास स्कूटी से जंगल में घूमने गई थी, इसी दौरान मोहसीन, रियाज और सहवाज नाम के तीन आरोपियों ने उन्हें रोक लिया। फिर दोनों से मारपीट करके आरोपियों ने किशोरी के दोस्त को डरा धमकाकर दूसरी ओर कर दिया और फिर तीनों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद दोनों को धमकाकर वहां से भगा दिया।

Read More : Big News: अंतरराष्ट्रीय ठग गिरोह का भंडाफोड़, गिरफ्तार दो नाइजीरियन से 20 मोबाइल,17 सिम कार्ड और एक लैपटॉप, इंटरनेशनल डेबिट कार्ड, इंडियन डेबिट कार्ड जब्त

किशोरी की शिकायत पर देहात थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। श्योपुर एसडीओपी राम तिलक मालवीय का कहना है कि, नाबालिग किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई है कि जंगल में दोस्त के साथ घूमने गई थी तभी तीन आरोपियों ने उसके साथ दरिंदगी कर दी। किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus