हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के सांवेर विधानसभा क्षेत्र के पलिया ग्राम में गंदगी फैली हुई है. जिससे ग्रामीण परेशान है. गंदगी से परेशान होकर गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायत भवन को जूते चप्पल की माला पहना दी. ग्रामीणों ने सरपंच और पंचायत सचिव के नाम पंचायत भवन को माला पहनाई. उन्होंने कहा कि सरपंच निठल्ला है.

पालिया गांव के हरिजन मोहल्ले का पूरा मामला है. कई बार सरपंच और पंचायत सचिव को गंदगी साफ कराने को लेकर शिकायत कर चुके हैं, बावजूद इसके सफाई नहीं हुई. इसलिए जूते चप्पल की माला लेकर नारेबाजी करते हुए हरिजन मोहल्ले से पालिया पंचायत भवन को पहनाई. सफाई नहीं होने पर ग्रामीण उग्र प्रदर्शन करेंगे.

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान: बाबा महाकाल से की सांसद शंकर लालवानी की तुलना, देखिए VIDEO

पंचायत भवन पर पहुंचकर खूब नारेबाजी की. पालिया ग्राम पंचायत में सरपंच गीताबाई बामणिया है, जहां उनके प्रतिनिधि देवकरण बामनिया सरपंच का कार्य देखते हैं. वही सचिव सीताराम पर भी ग्रामीणों ने कई तरह के आरोप लगाए हैं. हरिजन मोहल्ले में गटर भरी हुई है. गंदा पानी गरमी में भी बह रहा है.

एक हाथ में ममता और दूसरे हाथ में ड्यूटी का फर्ज: बच्चे को गोद में लेकर विवाद सुलझाने पहुंची महिला अधिकारी, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

अपनी परेशानियों को लेकर ग्रामीणों ने 181 पर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत भी की, लेकिन रसूखदार लोगों और सरपंच के समर्थकों ने शिकायत करने वालों पर दबाव बनाया और कई लोगों की शिकायत खत्म करवा दी गई. ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच निठल्ला है, किसी काम का नहीं है. ग्रामीणों ने नाली और सड़क सहित अन्य तरह के विकास कार्य नहीं करने के चलते सरपंच सचिव पर कई तरह के भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं.

IAS नियाज़ खान के ट्वीट पर बवाल: रामेश्वर शर्मा ने पूछा- देश में कहां मारा जा रहा मुसलमानों को ? सरकार से स्पष्टीकरण लेने की मांग, बोले- रहनुमा बनने का शौक़ है तो IAS की नौकरी छोड़ मैदान में आइए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus