अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, गोरखपुर ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत एम्स में शिक्षकों के 108 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. यह नौकरियां शैक्षणिक पदों के लिए हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ऑनलाइन आवेदन कर लें. वहीं अंतिम तारीख के बाद मिले एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 108 पद भरे जाएंगे. वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 मई है . दरअसल, गोरखपुर एम्स में नर्सिंग स्कूल के संचालन के साथ ही पीजी की पढ़ाई कराई जाती है. इसके लिए गोरखपुर एम्स में कुल 108 पदों पर भर्ती की जानी है.

वेकेंसी डिटेल
नियुक्तियों के लिए सीधी भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है. यानी उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के आधार पर ही इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

इन पदों पर निकली है भर्ती
प्राध्यापक/आचार्य 29
अतिरिक्त आचार्य 22
सह आचार्य 24
सहायक आचार्य 33
कुल पद 108

कहां करें आवेदन 
एम्स गोरखपुर के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको फॉर्म ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, गोरखपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. रिक्रूटमेंट विंडो पर क्लिक करें. यह नए पेज पर ले जाएगा. यहां एम्स, गोरखपुर में विभिन्न विभागों के लिए निकली सीधी भर्तियों की जानकारी होगी. ऐसा करने के लिए वेबसाइट का पता है – aiimsgorakhpur.edu.in

इस तरह करें आवेदन