बाराबंकी. रविवार को एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी ससुराल में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मृतका के पिता ने स्थानीय थाने में मृतका के पति ससुर व सास के विरुद्ध नामज़द तहरीर दी है. वहीं जानकारी होने पर सीओ भी मौके पर पंहुचे और घटनास्थल का जायजा लेकर मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है.

जानकारी के अनुसार बड्डडूपुर थानाक्षेत्र ग्राम औलियापुर निवासी रंजीत कुमार पुत्र हरिशंकर की शादी देवा थानाक्षेत्र के ग्राम रजौली निवासी मेडीलाल की बेटी सुषमा के साथ करीब दो वर्ष पहले हुई थी और मेडीलाल ने बेटी के विवाह मे अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज़ दिया था, लेकिन मृतका के ससुरालीजन उस दहेज से संतुष्ट नहीं थे. अक्सर मृतका की पिटाई करके उससे 50 हजार रुपए नकद व फ्रीज इत्यादि की मांग किया करते थे. रविवार को मेडी लाल के दूसरे दामाद को किसी ने सूचना दी कि सुषमा की मृत्यु हो गई है. जिसकी जानकारी होते ही मृतका के पिता मेडी लाल औलियापुर पंहुचा तो उसके होश उड़ गए. वहां पर बेटी की लाश उसके बेड पर पड़ी थी.

इसे भी पढ़ें – घर में मिले पति-पत्नी के शव, मचा हड़कंप

वहीं बेटी की मौत होने के बाद पीड़ित पिता ने तत्काल ही स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर दलबल के साथ सीओ फतेहपुर भी पंहुचे और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये मुख्यालय स्थित मॉर्चरी भेजवाया है. थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के पिता ने तीन लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने पर मौत की वजह साफ होगी.